रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के 15 छात्रों का यूनिवर्सिटी मेरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त किया

Posted by: | Posted on: November 30, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट हमेशा से ही मैनेजमेंट के क्षेत्र में छात्रों की यूनिवर्सिटी परीक्षा में शानदार रिजल्ट के लिए जाना जा रहा है। गत कई वर्षों से इस संस्थान के छात्रों ने यूनिवर्सिटी मेरिट लिस्ट में अच्छे स्थान पाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी, रोहतक ने हाल ही में फरवरी 2022 के यूनिवर्सिटी परीक्षा परिणामों की मेरिट लिस्ट जारी की है।जिसमें होटल मैनेजमेंट (तृतीय सेमेस्टर) की छात्रा ज्योति आर्या ने दूसरा स्थान और होटल मैनेजमेंट (पांचवा सेमेस्टर) की मेघा कुमारी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त प्रथम सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट सार्थक ठाकुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया और प्रथम सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के हर्ष ने चौथा स्थान प्राप्त किया। इसी श्रृंखला को जारी रखते हुए तृतीय सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के हिमांशु ने पांचवा स्थान, सातवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के धीरज के जी ने छठवां स्थान, सातवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के प्रियम गर्ग ने सातवा स्थान, सातवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के दीपेश ने आठवां स्थान, तृतीय सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के गगन ने आठवां स्थान, पांचवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के अमन श्रीवास्तव ने नौवां स्थान, पांचवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के सुमित दास ने दसवां स्थान, सातवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के विपुल असवाल ने तेरहवां स्थान, पांचवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के करण त्यागी ने पंद्रहवां स्थान, सातवें सेमेस्टर होटल मैनेजमेंट के विवेक के सी ने अठारहवाँ स्थान प्राप्त किया।

इसी परंपरा को कायम रखते हुए एम.बीए.(प्रथम सेमेस्टर) की छात्रा रिया गर्ग ने चौथा स्थान, एम.बीए.(प्रथम सेमेस्टर) की छात्रा पूजा वर्मा ने छठा स्थान, एम.बीए.(तृतीय सेमेस्टर) की छात्रा आयुषी गोयल ने बीसवां स्थान, एम.बीए. (प्रथम सेमेस्टर) की छात्रा प्रिंसी अग्रवाल ने पैंतीसवां स्थान, एम.बीए.(प्रथम सेमेस्टर) की छात्रा अंजलि ने उनतालीसवां स्थान, , एम.बीए.(प्रथम सेमेस्टर) की छात्रा शालिनी सिंह ने उनचालीसवां स्थान प्राप्त किया। इसी के साथ बी.सीए.पांचवें सेमेस्टर के शिवम इकतालीसवें, बी.सीए. प्रथम सेमेस्टर के मोहम्मद सफीउल्लाह सिद्दीकी पचासवें स्थान पर रहे। इसी परंपरा को कायम रखते हुए बी.बीए. प्रथम सेमेस्टर के परिणामों में जतिन बंसल ने पचासवें स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर कॉलेज के डायरेक्टर डॉ राजेश तिवारी ने शिक्षण स्टॉफ के प्रयासों की सराहना की और छात्रों को और अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। रावल इंस्टिट्यूशंस की मैनेजमेंट ने उत्कृष्ट परिणामों के लिए शिक्षकों एवं विद्यार्थियों को बधाई दी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *