कला मंदिर स्कूल साहूपुरा के बच्चों ने अपनी अद्भुत प्रतिभा और क्षमता का शानदार प्रदर्शन करते हुए बारहवीं व दसवीं बोर्ड परीक्षा में प्रशंसनीय उपलब्धि अर्जित कर स्कूल के गौरव को चार चाँद लगा दिए

Posted by: | Posted on: May 18, 2023

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | इस वर्ष कला मंदिर स्कूल साहूपुरा के बच्चों ने अपनी अद्भुत प्रतिभा और क्षमता का शानदार प्रदर्शन करते हुए बारहवीं व दसवीं बोर्ड परीक्षा में प्रशंसनीय उपलब्धि अर्जित कर स्कूल के गौरव को चार चाँद लगा दिए। कला मंदिर स्कूल साहूपुरा के प्रभावित क्षेत्र के विद्यार्थियों और अभिभावकों हेतु यह स्कूल अति महत्वपूर्ण कहा जा सकता है क्योंकि विगत अनेकों वर्षों से लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन बोर्ड परीक्षाओं में इस स्कूल ने दर्शाया है।

यह उपलब्धि प्रशंसनीय है कि बारहवीं कक्षा की छात्रा उर्वशी , गीता और छात्र दीपांशु ने क्रमशः 474/500, 415/500 और 411/500 अंक प्राप्त किये। तथा दसवीं कक्षा की छात्रा हेमा व ज्योति ने 91.4 % विनीता,मुस्कान,अंजली,पायल,प्रियांशु व तन्नू ने क्रमशः 91%,87% ,84%,83.4% ,83.2% 81% अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रौशन किया है। स्कूल प्रबंधक चौ. अवतार सिंह कालीरमन एवं स्कूल प्रिंसीपल ने सभी को हृदयतल से आभार व्यक्त करते हुए शुभकामनायें और बधाइयाँ दी । तथा इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *