रेयान फ़रीदाबाद एक बार फिर से सबसे महत्वपूर्ण दिन, विरासत दिवस को चिह्नित करने के लिए एकत्रित हुआ, साथ ही कक्षा 9वीं और XI अचीवर्स. इस अवसर पर दिन के अतिथि मेजर अतुल देव की गरिमामय उपस्थिति देखी गई।

Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। सभी के लिए खुशी और आनंद लाने के लिए भगवान के आशीर्वाद का आह्वान करते हुए, भगवान की प्रार्थना, बाइबिल पढ़ना और विशेष प्रार्थना पूरी ताकत और दिल से की गई।बच्चों को शिक्षित करने, समृद्ध विरासत की सराहना करने और उन्हें समृद्ध करने के लिए, उनके दिल और आत्मा की गहराई में मौजूद विरासतों को नवीनीकृत करने के लिए चुने गए दिन पर प्रदर्शनों की एक श्रृंखला प्रस्तुत की गई।कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत भाषणों में भाषाओं की विविधता के चित्रण के साथ हुई। वरिष्ठ समूह द्वारा शास्त्रीय गायन प्रदर्शन ने दर्शकों को उस विरासत संगीत में इतना प्रशिक्षित करके मंत्रमुग्ध कर दिया, जिस पर हमें गर्व है। स्मारकों को संरक्षित करने और उनके मूल्य निर्धारण पर एक लघु नाटिका प्रस्तुत की गई, जिसमें मंच पर रेडफोर्ट और अन्य प्रभावशाली इमारतों का प्रदर्शन किया गया, जिससे दर्शकों को हमारी समृद्ध संस्कृति और वास्तुकला से परिचित कराया गया। यह विश्वास और आशा करते हुए कि विश्व की विरासत सुरक्षित रहे, युवा अग्रदूतों के साथ रहे, प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा मिस्र का एक नृत्य प्रदर्शन प्रस्तुत किया गया।


शिक्षा के क्षेत्र में सभी उच्च उपलब्धि हासिल करने वालों को उनके लगातार प्रदर्शन और दृढ़ता के लिए लाल और सुनहरे रंग की टाई प्रदान की गई।
विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता को स्वीकार करने और प्रोत्साहित करने वाले श्रेणी पुरस्कार, कक्षा IX और XI के छात्रों को कड़ी मेहनत और उनके चुने हुए क्षेत्र के प्रति उनके गहन प्रेम को दर्शाते हुए पदक प्रदान किए गए।जब पुष्कर नागर और रिया ठाकुर को ग्यारहवीं कक्षा से क्रमशः रयान प्रिंस और प्रिंसेस और नौवीं कक्षा से अद्वित मित्तल और वैष्णवी बलूनी को उपहार दिया गया तो माता-पिता और शिक्षकों में असीम खुशी देखी गई।प्रिंसिपल पीया शर्मा ने अपने शब्दों में रयानाइट्स को नॉर्थ स्टार की तरह चमकते हुए देखने के लिए स्कूल संकाय के साथ-साथ माता-पिता को उनके सहयोगात्मक प्रयास के लिए धन्यवाद दिया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *