सूरज स्कूल – 56, गुरुग्राम में छात्र अनुकरणीय अंकों के साथ चमके

गुरुग्राम (विनोद वैष्णव) | शैक्षणिक कौशल के उल्लेखनीय प्रदर्शन में, सूरज स्कूल सेक्टर-56, गुरुग्राम के छात्रों ने सीबीएसई ग्रेड 10 और ग्रेड 12 बोर्ड परीक्षाओं में असाधारण परिणाम हासिल किए हैं, जिससे उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित हुए हैं। ग्रेड 10 की उपलब्धियों में सबसे आगे अपर्णा मिश्रा हैं, जिनके शानदार प्रदर्शन ने 98.2 प्रतिशत का प्रभावशाली स्कोर हासिल किया, जो उनके समर्पण और पाठ्यक्रम पर असाधारण पकड़ को रेखांकित करता है।


12वीं कक्षा में विभिन्न संकायों के छात्रों ने अपनी उत्कृष्ट उपलब्धियों से अमिट छाप छोड़ी है। मानविकी (ह्यूमैनिटीज़) स्ट्रीम में अनन्या की अद्वितीय सफलता का प्रमाण सराहनीय 95.8 प्रतिशत है और यशिका यादव ने 95.6 प्रतिशत प्राप्त किए है। इसी तरह, दीप्तांशु यादव ने कॉमर्स स्ट्रीम में 92.8 प्रतिशत के साथ असाधारण प्रदर्शन किया और सार्थक नरूला ने साइंस स्ट्रीम में 93.6 प्रतिशत के साथ उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की, जो उनके शैक्षणिक कौशल और दृढ़ता के बारे में बताता है।
ये उत्कृष्ट परिणाम कठोर शैक्षणिक प्रशिक्षण, अटूट प्रतिबद्धता और हमारे सम्मानित संकाय द्वारा प्रदान किए गए मार्गदर्शन की पराकाष्ठा को दर्शाते हैं। स्कूल समुदाय को अपर्णा मिश्रा और हमारे सभी उच्च उपलब्धि हासिल करने वाले छात्रों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है।माता-पिता, यह सफलता आपको समर्पित है। यह हम पर और आपके बच्चों पर आपका अटूट विश्वास है जो हमें उनके युवा दिमाग को आकार देने और उन्हें सपने देखने वालों, उपलब्धि हासिल करने वालों और प्रदर्शन करने वालों में बदलने के लिए प्रेरित करता है।

मैं उनके जीवन में मार्गदर्शक शक्ति को धन्यवाद देना चाहती हूं; अर्थात्, हमारे शिक्षक और स्कूल नेतृत्व सर्वश्रेष्ठ गुरु हैं, जो हमेशा इन छात्रों को सही दिशा देते हैं और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते हैं।

हमारे सभी उपलब्धि हासिल करने वाले सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *