भारतीय जनता पार्टी को छोड़ , गुरुग्राम विधानसभा से निर्दलीय लड़ेंगे नवीन गोयल

आज बड़े ही दुःखी मन से मैं भारतीय जनता पार्टी को छोड़ रहा हूँ। जिस पार्टी के लिए मैंने पिछले 11 वर्षों में एक कार्यकर्ता के तौर पर तन-मन-धन से दिन और रात हो, मेरिट पर मेहनत की। संगठन को मजबूत करने में अपना दिन-रात एक किया।

कोई भी चुनाव हो, कोई भी सभा हो, कोई भी ड्यूटी हो, हमेशा पूरी ईमानदारी से जिम्मेदारी को निभाया।

5 साल पहले भी पार्टी ने मेरा टिकट काटा था लेकिन हमने पार्टी का साथ दिया और 25 विधानसभा में जाकर के प्रचार किया। बागपत चुनाव में ड्यूटी लगी हो, फिरोजपुर झिरका चुनाव जिताना हो, लोकसभा चुनाव में 30 कालोनियों में सभी के साथ मिलकर डोर- टू-डोर प्रचार करना हो, सभी कामों को पूरी निष्ठा से किया।

हम गुरुग्राम को विकसित गुरुग्राम बनाने का भाव लेकर अनवरत 5 साल काम करते रहे। गुरुग्राम की जनता का हमें पूरा आशीर्वाद मिला और एक टिकट के आवेदक के तौर पर सर्वे हो, जिताऊ कैंडिडेट के तौर पर, सारे नेताओं से संपर्क के तौर पर, हर तरीके से मेरिट पर होने के बावजूद भी मेरा टिकट काटा गया है।

मैंने 36 बिरादरी के मौजिज लोगों से रायशुमारी करके ये फैसला लिया है कि गुरुग्राम की बेहतरी को लेकर हम इस चुनाव को लड़ेंगे और अब गुरुग्राम की जनता ही मेरी पार्टी है। मुझे पूरा विश्वास है कि सभी गुरुग्राम वासी मेरे साथ मिलकर इस चुनाव को लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी।

इस चुनावी रण में मैं आप सभी से गुजारिश करता हूँ कि कदम से कदम मिलाकर मेरा साथ दें और हम सब मिलकर के एक बेहतर, स्वच्छ, खुशहाल और विकसित गुरुग्राम बनाएंगे।

गुरुग्राम के मेरे सभी साथियों से अपील है कि अब मेरे इस चुनाव में आप सब मेरे साथ रहकर आगे बढ़ें और दूसरों को भी साथ जोड़ें। मुझे आप सभी का साथ और आशीर्वाद चाहिए।

मेरे साथ 100 से ऊपर पदाधिकारी भी इस्तीफा दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *