अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ द्वारा वॉकथॉन का आयोजन

अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ के एस.डी.जी क्लब द्वारा 27.09.2024 को कॉलेज परिसर में वॉकथॉन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रतिभागियों को 90 मिनट के भीतर 10,000 कदम पूरे करने की चुनौती दी गई। यह कार्यक्रम अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार गुप्ता, महासचिव दिनेश गुप्ता और कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार गुप्ता के कुशल मार्गदर्शन में किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य SDG Goal 3 (अच्छा स्वास्थ्य और कल्याण) के साथ तालमेल बिठाते हुए कॉलेज समुदाय के बीच शारीरिक गतिविधि, स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना था।

वॉकथॉन का उद्घाटन कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार गुप्ता ने किया, जिन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत का संकेत देने के लिए झंडा लहराकर दौड़ की शुरुआत की। इस प्रतीकात्मक इशारे ने प्रतिभागियों के लिए माहौल तैयार किया, जिससे उन्हें ऊर्जा और दृढ़ संकल्प के साथ चुनौती को स्वीकार करने की प्रेरणा मिली।

प्रतिभागियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें स्पष्ट दिशा प्रदान करने के लिए पूरे निर्दिष्ट मार्ग पर रणनीतिक रूप से साइनेज और लेबल लगाए गए थे। इसमें कुल 40 छात्रों और 14 स्टाफ सदस्यों ने इसमें भाग लिया, जो कॉलेज की स्वास्थ्य और कल्याण पहलों के प्रति एक मजबूत प्रतिबद्धता को दर्शाता है। वॉकथॉन ने प्रतिभागियों के बीच उत्साह और सौहार्द की भावना पैदा की। वॉकथॉन कार्यक्रम में छात्रों और स्टॉफ सदस्यों दोनों की उत्साही भागीदारी देखी गई। इस कार्यक्रम का आयोजन डॉ. जगबीर सिंह ( सहायक प्रोफेसर, फिजीक्ल एजुकेशन ) द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *