कौन बनेगा करोड़पति में फरीदाबाद का नाम रोशन करने वाले स. देवेन्द्र को मुबारकबाद देते हुए पंजाबी सभा के सरपरस्त दिनेश छाबडा

Posted by: | Posted on: September 23, 2018

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। कौन बनेगा करोड़पति में फरीदाबाद का नाम रोशन करने वाले स. देवेन्द का आज सैक्टर 28 स्थित उनके निवास पर पंजाबी सभा के सरपरस्त दिनेश छाबड़ा के नेतृत्व में सभा के पदाधिकारियों ने फूलो का बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर मुबारकबाद देने वालों में जिलाध्यक्ष टेकचन्द नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी, तिगांव अध्यक्ष रमन सिंह बोहरा, कोषाध्यक्ष तेजेन्द्र सिंह चड्ढा, सचिव सर्वजीत ङ्क्षसह चौहान, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तिगांव जगजीश मैनी, के.वी.रंगा, उम्मेद राघव, देवेन्द्र सिह, दलीप लुथरा, अमरीश पाण्डे, अम्बुज आदि उपस्थित रहे।
इस मौके पर पंजाबी सभा दिनेश छाबडा, टेकचंद नन्द्रजोग, कुलदीप साहनी व रमन बोहरा ने संयुक्त रूप से देवेन्द्र सिंह एवं उनके पिता स. मनमोहन सिंह शाह, चाचा गुरूविन्द्र सिंह शाह, मम्मी सतनाम कौर, धर्मपत्नी नवनीत कौर को भी शुभकामनाएं दी और कहा कि देवेन्द्र सिंह ने जहां फरीदाबाद का नाम रोशन किया है वही उन्होंने पंजाबी समाज को मान सम्मान दिलवाया है। उन्होंने कहा कि वेसे तो देवेन्द्र ङ्क्षसह पहले भी आप की रसोई के नाम से फेमस है और उन्होंने जो रसोई का कार्य कर जरूरतमंदोंं को खाना खिलाने का कार्य किया है वह वाकई में एक पुण्य का कार्य है और पंजाबी सभा आज देवेन्द ङ्क्षसह को आश्वासन देती है कि उनकी इस रसोई के कार्य में सभा भी अपना पूर्ण योगदान देगी।
इस अवसर पर देवेन्द्र  ने कहा कि उन्होंने जो कुछ किया है वह वाहे गुरू की कृपा सेे हुआ है और वाहे गुरू की कृपा व आप जैसे लोगों की दुआएं सदैव मेरे साथ रही है तभी मैने यह मुकाम हासिल किया है।
इस अवसर पर उनके माता  सतनाम कौर ने कहा कि देवेन्द्र बचपन से ही मिलनसार एवं सदैव दूसरो की मदद करता रहता है उन्होंने कहाकि जब उसने रसोई चलाने के काम का हम लोगों से जिक्र किया तो हमें काफी गर्व महसूस हुआ कि उसने यह सोच रखी है और आज हमारा परिवार भी उसका पूरा सहयोग कर रहा है। सतनाम कौर ने कहा कि जब हम कौन बनेगा करोड़पति में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलें तो उन्होंने हमसे कहा कि हमारा परिवार भी आधा सरदार है क्योकि मेरी माताजी सरदारनी है और आज एक सरदार को इस मुकाम पर पहुंचने पर मुझे काफी खुशी हो रही है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *