दुष्यंत के लिए हजारों कार्यकर्ताओं ने बिछाए पलक पांवड़े

Posted by: | Posted on: October 23, 2018

जींद( विनोद वैष्णव )। परीक्षा की इस घड़ी में न तो विचलित हूं, न डरा हूं और न ही निराश। मेरा हौसला कार्यकर्ता हैं और इन्हीं कार्यकर्ताओं से मिल रहा अपार स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए ऑक्सीजन है। यह शब्द हिसार से युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहे। यहां पहुंचने पर सांसद दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं में दुष्यंत को लेकर जोश का आलम यह था कि वे 9 बजे ही दुष्यंत के लिए पलक पांवड़े बिछाए खड़े थे। उनके आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल बरसा कर अपनी भावनाएं व्यक्त की। आज की बैठक में कुछ चेहरों को छोड़कर अधिकांश पदाधिकारी और कार्यकर्ता दुष्यंत को सुनने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे थे।
जींद इनेलो पार्टी कार्यालय में सांसद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी ने उनको जो नोटिस दिया है। उसे पढकर उनको दुख हुआ है, क्योंकि पत्र में लिखे कठोर शब्द
इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के नहीं बल्कि पार्टी के खिलाफ साजिश कर्ताओं के हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कठोर लहजे में ओपी चौटाला के खिलाफ बोलने पर भी आपति जताते हुए कहा कि चौटाला साहब उनके लिए आदरणीय है। कोई भी कार्यकर्ता उनके खिलाफ नहीं बोलेगा। सांसद ने कहा कि पार्टी ने उनको नोटिस देने से पहले भूंकप की गहराई नहीं नापी। इस दौरान उन्होंने हर बात पर कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला के फैसले का वह स्वागत करेंगे और अपने कार्यकर्ताओं के हौसले नहीं टूटने देंगे। सांसद ने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगार युवाओं की फौज है। वह इन बेरोजगार युवा साथियों के रोजगार की लड़ाई के लिए इस शिक्षित वर्ग को साथ लेकर सड़क पर उतरकर इनकी लड़ाई लड़ेंगे। सांसद ने कहा कि अकेले गुरूग्राम में १७.५० लाख नौकरियां है। यहां पर प्रदेश के युवाओं का हिस्सा निर्धारित करवाया जाएगा। इस अवसर पर जिला प्रधान कृष्ण राठी, विधायक अनूप धानक, दयानंद कुंडू, प्रदीप गिल, कृष्ण मिढ़ा, शीला भ्यान, डॉ. रामचंद्र जांगड़ा,सत्येंद्र ढुल, विनोद सिंगला, बिजेंद्र रेढू, अशोक गोयल, विकास सिहाग,काला नंबरदार, बिट्टू नैन, नसीब घसो, अनिल कुंडू, उमेद लोहान, सुनील राणा सहित भारी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *