दत्ता मेघे वल्र्ड अकादमी ऐरोली कक्षा दसवीं का विदाई समारोह संम्पन हुआ

Posted by: | Posted on: June 24, 2019

नवी मुंबई (रूबी सिंह ) | दसवीं के छात्र–छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।सर्वप्रथम छात्रों का अभिनंदन, बैंड़ पथक के सुरीले ध्वनियों के साथ किया गया।आठवीं और नौवीं के छात्र–छात्राओं ने तालियों के गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया।
दिन को यादगार बनाने के वादे के साथ आयोजित मंच द्वारा प्रमुख अतिथियों में डॉ रेशमा मेघेÊ माननीय वरिष्ठ शिक्षाविद् तुलसी कोचा मैडम, राधिकाबाई मेघे के मुकेश पाश्ते सर एवं सायली गोरे मैड़म का तिलक एवं बैच लगाकर पुष्पगुच्छ के माध्यम से उनका स्वागत किया गया। इसके बाद छात्र–छात्राओं ने गणपति नृत्य,समूह गीत, अभिनय प्रस्तूती , फैशन शो आदि कार्यक्रमों को प्रस्तुत किया।
प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रमों के माध्यम से पूरा सभागृह का वातावरण हर्षोल्लास से भर गया था। कुछ छात्रों ने अपने मन की भावनाओं को व्यक्त किया तथा अपने शिक्षण के लिए शिक्षकों के प्रति गहरा प्रेम और आभार प्रकट किया।हमारे मुख्याध्यापक राजीव सर ने छात्र–छात्राओं के शत प्रतिशत परिणाम के लिए ढेर सारी शुभकामनाएँ दी तथा उनके कल्याण की कामना की और उन्हें शिक्षा के साथ ­साथ पाठ्यसहगामी क्रियाएँ तथा नैतिक मूल्यों पर ध्यान केंद्रित करने पर बल दिया और भविष्य में राष्ट्रतर की सेवा करने के लिए खुद को तैयार करने की सलाह दी।आए हुए मुख्य अतिथियों ने भी प्रेरणा प्रेरक शब्दों द्वारा उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी।
अंत में शिक्षक–शिक्षिकाओं ने नम आँखों के साथ भाव–विभोर होकर उपहार के तौर पर स्मृति चिह्न देते हुए सभी विद्यार्थियों को विदा किया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *