संस्कृति कान्वेंट स्कूल मंधावली में वार्शिक उत्सव युगांतर का आयोजन किया गया

Posted by: | Posted on: December 24, 2019

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव)। संस्कृति कान्वेंट स्कूल मंधावली में वार्शिक उत्सव युगांतर का आयोजन किया गया| आयोजन के मुख्य अतिथि मूलचंद शर्मा हरियाणा के कैबिनेट मंत्री,और विशेष अतिथी राजेश नागर विधायक मौजूद रहे| कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के चेयरमैन वी एस चाहर ने दीप प्रज्ज्वलित करके की ।विद्यालय के डायरेक्टर संदीप चाहर ने मुख्य अतिथि, विशेष अतिथि व उपस्थित गणमान्य व्यक्ति व अभिभावकों का विद्यालय आगमन पर स्वागत करते हुए विद्यालय की भावी योजनाओं से अवगत कराया।इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों ने विभिन्न प्रकार के मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति ने सभी आगंतुको भाव विभोर कर दिया।

मुख्यअतिथी एवं विशेष अथिति ने विद्यार्थियो को उनके शिक्षा एवं खेंलों में उनके उत्कृश्ट प्रदर्षन के लिए पुरस्कार दिए। स्कूल के बच्चों ने बहुत सारे सांस्कृतिक प्रोग्राम प्रस्तुत किये।विद्यालय के चेयरमैनवि एस चाहर ने बच्चों की प्रस्तुति की सराहना की और अभिभाव से अनुरोध किया की वह अपने बच्चो एवं विद्यालय को बच्चों की प्रगति के लिए की जारी कोशिसो में सहयोग करें जिससे ये बच्चे माता-पिता , विद्यालय एवं क्षेत्र का नाम रोषन कर सके।
प्रधानाचार्य अर्चना त्यागी ने स्कूल की वार्शिक रिर्पोट प्रस्तुत की व अभिभावकों को आष्वस्त किया कि विद्यालय प्रत्येक विद्यार्थी की प्रतिभा को उजागर करने के लिए प्रयासरत है।विद्यालय की उपप्रधानाचार्य उमा त्रिपाठी ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद किया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *