भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली ने NH-2 स्थित निजी कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी की जयंती पर माल्यार्पण कार्यक्रम अपने समर्थको सहित किया

Posted by: | Posted on: December 26, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली ने NH-2 स्थित निजी कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी की जयंती पर माल्यार्पण कार्यक्रम अपने समर्थको सहित किया | राजीव जेटली ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी दुनिया को सुशासन की राह दिखाने वाले नेता थे।

उन्होंने यहां अटलजी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद यहां मौजूद सैकड़ों लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का लाइव प्रसारण सुना। अटल जी को दुनिया में भरपूर सम्मान प्राप्त है। उन्होंने पहली गैर कांग्रेसी सरकार का कार्यकाल पूरा किया और लोगों को बताया कि किस प्रकार सरकारें जनहितैषी कार्य कर सकती हैं। अटलजी ने राजनीति में सुचिता को बड़ा महत्व दिया। उन्होंने एक सांसद को अपने साथ मिलाने के बजाय सरकार का गिर जाना उचित समझा।

सरकार ने अपने प्रिय नेता सर्वोच्च नागरिक सम्मानों भारत रत्न और पद्म विभूषण से नवाजा। नागर ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने किसान, जवान और विज्ञान का समीकरण प्रस्तुत कर देश को बुलंदियों की ओर बढ़ाया। उन्होंने जवानों की शहादत का सम्मान और ऊंचा किया वहीं किसान कार्ड बनाकर अन्नदाता को उसका हक दिलवाया। उन्होंने दुनिया के दबावों की परवाह न कर पोकरण में परमाणु परीक्षण किया और सबसे आगे राष्ट्र का सम्मान रखा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *