एलुमिनाई में गीत-संगीत की स्वरलहरियों ने समां बांधा, पुरानी यादों को सांझा कर खूब ठहाके लगाए पूर्व छात्रों ने

Posted by: | Posted on: December 26, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : हम पढ़ाई कम करते थे, लेकिन इंस्टीटयूट को बेहतर बनाने और सुविधाएं विकसित करने के लिए लड़ाई खूब लड़ते थे। क्लास करते-करते कब सिनेमा हॉल पहुंच जाते थे पता ही नहीं चलता था। जब मामला फंसता था तो दोस्त यार और सीनियर मामले को सलटाते थे।

यह कहना था रविवार को हुई लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टू-बी यूनिवर्सिटी) की एलुमिनाई रीयूनियन-2022 की पार्टी में आए पूर्ववर्ती छात्रों का। इसमें सभी देर शाम तक अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए तालियां मार-मारकर ठहाके लगाते हुए दिखे। इतना ही नहीं इस खास मौके पर विद्यापीठ के 25 साल पूरा होने पर केक काटकर सिल्वर जुबली भी मनाई गई। 

छतरपुर के एमके गार्डन में ऐसे दर्जनों किस्से पूर्व छात्रों ने सुनाए। हर तरफ हंसी का माहौल था। इसमें 2002-2021 बैच के एलुमिनाई शामिल हुए। इस दौरान कॉलेज के वर्तमान छात्रों ने पूर्व छात्रों का शानदार स्वागत किया। इस इवेंट को और भी खास बनाने के लिए एंटरटेनर एंड कैरेक्टर आर्टिस्ट भव्या कपूर ने अपनी प्रस्तुति से समां कुछ इस कदर बांधा कि सभी के चेहरे खिल उठे। खासतौर पर जब भव्या डॉ. गुलाठी के कैरेक्टर में आया तब इवेंट में चार-चांद लग गए।

तालियों की गड़गड़ाहट से समां  गूंज उठा। वहीं रैपर एंड म्यूजिक आर्टिस्ट संपर्क ने ‘चला मैं-चला मैं मुसाफिर’, ‘पहाड़ों में जन्नत मिलती है’ जैसे गानों ने माहौल को और खुशनुमा बना दिया। इस इवेंट को स्पॉन्सर बीरा ने किया। इस दौरान विद्यापीठ के चेयरमैन डॉ. पिचेश्वर गड्डे, प्रो चांसलर प्रो (डॉ). एमके सोनी, एडिशनल डारेक्टर प्रणव मिश्रा, डीन अकादमिक प्रो. (डॉ.) देवेंद्र पाल सिंह, रजिस्ट्रार प्रेम सालवान आदि उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *