“श्री कृष्ण कला संकृति महोत्सव” द्वारा आयोजित किया गया

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | श्रीनृत्याञ्जलि” एक तीन लगातार दिनों तक राष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता और महोत्सव है जो “श्री कृष्ण कला संकृति महोत्सव” द्वारा आयोजित किया गया है, जो “अंतरराष्ट्रीय नृत्य परिषद् CID पेरिस-फ्रांस” यूनेस्को के सदस्य है, वृन्दावन के पवित्र भूमि पर।

श्री नटराज नृत्य अकेडमी, फरीदाबाद के सेक्टर 85 में स्थापित, ने अपने संस्थान से छः छात्रों को प्रमोट किया जो हरियाणा राज्य का प्रतिष्ठान बढ़ाने के लिए उपस्थित हुए।

तीन छोटे बच्चे, वृति गोयल 4 वर्ष की, मॉडर्न स्कूल की छात्रा और रेना अग्रवाल 5 वर्ष की, दिल्ली इंटरनैशनल स्कूल की छात्रा और अमैरा चुहान 5 वर्ष की, शिव नदर स्कूल की छात्रा ने अपने राष्ट्रभक्ति भावना के साथ 1 वें पुरस्कार जीता। रेना अग्रवाल ने इस कोमल आयु में प्योर कथक सोलो को भी कोशिश की और उनके प्रदर्शन से नायकों को चौंका दिया, उन्होंने माइनर ग्रुप में 1 वें स्थान प्राप्त किया।

आर्णा गौतम, अरावली इंटरनैशनल स्कूल सेक्टर 85 से, ने एक अद्वितीय सुगम रेट्रो प्रदर्शन के साथ 1 वें स्थान प्राप्त किया।

दूसरी ओर, प्रसिद्ध अमृता हॉस्पिटल की नेतृत्व करने वाली डॉक्टर रश्मि अग्रवाल, ने एक क्लासिकल फ्लॉलेस प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया और खुले समूह में 1 वें स्थान जीता। उन्होंने सभी डॉक्टरों को उनके सपने पूरे करने के लिए प्रेरित किया।

नटराज नृत्य एकेडमी की निदेशक मिसेज ट्विंकल शर्मा ने 4 वर्षीय छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार किया और उन्हें इस प्रदर्शन के माध्यम से जीवन में अधिक आत्मविश्वासी बनने के लिए प्रोत्साहित किया।

सभी छात्रों ने अपने राज्य हरियाणा को 1 वें पुरस्कार दिया और अपने स्कूल का प्रतिष्ठान बढ़ाया। हम उन्हें आगे और सफलता के लिए बधाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *