फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन और 82 स्कूल संचालकों और शिक्षकों ने कृष्णपाल गुर्जर को दिया अपना समर्थन

Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )। मोदी जी की नई शिक्षा निति लागू करने का मुख्य उद्देश्य युवाओं को कौशल विकास और डिजिटल साक्षरता से लैस करना है ताकि युवाओं में रोजगार क्षमता बढे और युवा भविष्य की चुनोतियों के लिए तैयार रहे । कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन के सम्मान कार्यक्रम में यह कहा । जीवा पब्लिक स्कूल सेक्टर 21 फरीदाबाद में आयोजित कार्यकम में फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत अभिनन्दन किया और एक सम्मान पत्र भेंट किया ।

इस अवसर पर में फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन के प्रधान नरेन्द्र परमार, चीफ पेट्रोन टी एस दलाल, सचिव राज दीप सिंह, कोषाध्यक्ष भारत भूषण, सदस्य बी दी शर्मा, वाई के महेश्वरी, रमेश भरद्वाज, भारती भाकुनी मोहित शर्मा, सभी 82 स्कूलों के संचालक, प्रिंसिपल और शिक्षक उपस्थित रहे । फरीदाबाद के के.एल मेहता कॉलेज में भी केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने प्रिंसिपलों, शिक्षकों और स्टूडेंट से शिष्टाचार भेंट कर नई शिक्षा निति, सामाजिक मुद्दों, अर्थव्यवस्था, इंफ्रास्ट्रक्चर आदि विषयों पर चर्चा की और सुझाव लिए ।

फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल एसोसिएशन के प्रधान नरेन्द्र परमार ने कहा की वो मोदी जी की नीतियों से बहुत प्रभावित हैं । मोदी जी ने नई शिक्षा निति लागू की है उससे हम सब उत्साहित हैं और नई शिक्षा निति से युवाओं का भविष्य सुधरेगा । कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद के विकास पुरुष हैं और पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद का विकास करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी । उन्होंने कहा कि सभी 82 स्कूलों के संचालकों और शिक्षकों का समर्थन कृष्णपाल गुर्जर को है । फरीदाबाद से कृष्णपाल को 10 लाख से ज्यादा मतों से जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर जी की भारी जीत मोदी जी उपहार स्वरुप देंगे । इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 2014 के बाद जब से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में आई है, देश की जनता को आर्थिक तौर पर मजबूत करने का कार्य किया है । मोदी जी के पिछले 10 वर्ष गरीब कल्याण को समर्पित रहे । मोदी जी नीतियों से जन जन का कल्याण हुआ और देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये । मोदी जी की दूरदर्शी सोच से भारत विश्व में पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है और अगले 3 वर्षों में भारत तीसरी अर्थव्यवस्था बन जायेगा । मोदी जी के कारण आज भारत का पुरे विश्व में मान बढ़ा है । और देश-प्रदेश के विकास के साथ पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद लोकसभा का भी चंहुमुखी विकास हुआ है । फरीदाबाद लोकसभा की कनेक्टिविटी के लिए नए हाईवे का निर्माण, पुल और अंडरपास बनाना, पार्कों के सौन्दर्यकरण और आरएमसी से सड़कें, स्ट्रीट लाइट और हाई मास्क लाइट, सामुदायिक भवन बनाना, मेट्रो का विस्तार, रेलवे स्टेशन का जीर्णोधार आदि अनगिनत विकास कार्यों से हर ओर विकास ही विकास नजर आ रहा है । जनता के आशीर्वाद से अगले 5 वर्षों में पहले से भी ज्यादा विकास करने और जनता को मजबूत करने का कार्य करेंगे ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *