दीक्षा पब्लिक स्कूल में राखी प्रतियोगिता का आयोजन

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। दीक्षा पब्लिक स्कूल सेक्टर 91 सेहतपुर में आज राखी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें अर्पणा सदन, कर्मणा सदन, सदभावना सदन, साधना सदन के छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और घर के वेस्ट सामान से सुंदर सुंदर राखिया बनायी। यह सभी कार्यक्रम स्कूल की प्रिंसीपल मिथलेश सोम के नेतृत्व में आयोजित किया गया।
इस अवसर पर गीता रैक्सवाल ने कहा कि रक्षाबंधन भाई बहन के अटूट प्यार का पर्व है इस पर्व पर सभी भाई अपने बहनों की रक्षा की प्रतिज्ञा लेता है और बहन की रक्षा करने के लिए कटिबद्ध होता है। उन्होंने कहाकि भारत की परम्परा व संस्कृति का प्रतीक रक्षाबंधन पर्व मान, मर्यादा के नाम से जाना जाता है।
इस अवसर पर चेयरमैन ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि इन बच्चो ने यह सभी राखिया घर के वेस्ट सामान से बनायी है और इस कार्य में इनका सबसे ज्यादा सहयोग स्कूल की प्रिंसीपल श्रीमती मिथलेश सोम ने किया जिन्होंने इन बच्चो को इस सामान से राखी बनाना सिखाया। उन्होंने बच्चो व प्रिंसीपल दोनो को इस कार्य के लिए बधाई दी।
इस प्रतियोगिता में प्रीति, दीपांशी, मानसी, तनुज, धुव्रीका, संजय, हर्षित बिष्ट, तान्या, तन्नु, राधा, विशेष, हिमांशु, तरूणा, रामा, ज्योति, तन्नू, मानसी, दिव्या, पलक, अनुष्का, सचिन, प्राची, खुशी, नेहा, अदिती, स्नेहा, अनामिका, नीतू, नैना, राजन, वैशाली, अर्पित, शुचि, किरन, विकास, विवेक, साक्षी, शिवानी, प्रयंक, तन्नु, गुंजन, अंतरा, अर्ष, शिखा, शिवम आदि छात्र छात्राओं ने बढ़चढ कर हिस्सा लेकर सुंदर सुंदर राखिया बनायी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *