थापड़ बिल्डर्स ने अपनी पहली आवासीय परियोजना ‘दि अर्थाह’  के शुभारंभ की घोषणा की

Posted by: | Posted on: September 20, 2018

नई दिल्ली( विनोद वैष्णव )| अपने 35 वर्ष के इतिहास में नया अध्याय लिखते हुए भारत के प्रमुख रियल-इस्टेट डेवलपर में से एक थापड़ बिल्डर्स प्रा.लि. ने वैशाली, गाजियाबाद, में अपनी पहली आवासीय परियोजना दि अर्थाह की घोषणा की है। शहर की सबसे ऊंची इमारत होने के साथ ही यह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र की शीर्ष 10 ऊंची इमारतों में से एक होगी। दि अर्थाह गाजियाबाद में पहली 26-मंजिला इमारत होगी, जो यहां घर खरीदने वालों के लिए हर तरह का आराम और सुविधा देने का वादा करती है।

अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता के निर्माण और डिजाइन के साथ इस कॉम्प्लेक्स में ग्रुप हाउसिंग के 132 यूनिट्स हैं। इसमें से 84, 3बीएचके अपार्टमेंट्स हैं। इन्हें खरीदा जा सकता है। वहीं 48 यूनिट्स सर्विस्ड स्टूडियो होंगे। 1बीएचके और 2बीएचके अपार्टमेंट्स सिर्फ दीर्घावधि की लीज पर ही उपलब्ध होंगे। थापड़ बिल्डर्स ने इन अपार्टमेंट्स को लीज पर देने के लिए देश के सबसे बड़े रेंटल मार्केटप्लेस से संपर्क किया है।

इतना ही नहीं, उच्च-स्तरीय पारदर्शिता और नियमन के क्रियान्वयन को सुनिश्चित किया गया है। परियोजना रेरा के तहत रजिस्टर्ड है। जीएसटी व्यवस्था के तहत मिले लाभों को खरीदारों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। कॉम्प्लेक्स में सेमी-फर्निश्ड अपार्टमेंट्स की कीमत 1.4 करोड़ रुपए रखी गई है। 

खरीदारों को समय पर 2018 के अंत तक पजेशन दे दिए जाएंगे। यह कंपनी के शानदार क्वालिटी के आवासीय ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट्स विकसित करने के फोकस को रेखांकित करती है। इसमें मीडियम और लॉन्ग टर्म लीज के साथ-साथ खरीदने के लिए भी यूनिट्स उपलब्ध है।

थापड़ बिल्डर्स प्रा.लि. के एमडी और डायरेक्टर श्री गौतम थापड़ ने कहा, वैशाली का पहला किफायती लग्जरी प्रोजेक्ट होने की वजह से हमने विविध पृष्ठभूमि के संभावित खरीदारों में रुचि देखी है। ऐसे युवा जो आधुनिक लग्जरी के साथ रहने के लिए जगह चाहते हैं, लेकिन वह भी किफायती दाम पर। यह ही हम गाजियाबाद में स्थित अपने पहले आवासीय कॉम्प्लेक्स दि अर्थाह के जरिये पेश कर रहे हैं। कॉम्प्लेक्स का निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा। हमारा लक्ष्य इसी साल के अंत तक खरीदारों को अपार्टमेंट्स का पजेशन देने का है। हमने अपने भविष्य की योजनाओं पर भी काम शुरू कर दिया है। हमारा फोकस भारतभर में टॉप-ग्रेड आवासीय, व्यवसायिक और उच्च-स्तरीय रियल इस्टेट डेवलपमेंट करना है।

थापड़ बिल्डर्स का उद्देश्य आकर्षक कीमतों पर उपभोक्ताओं को तल्लीनता से डिजाइन और सुरुचिपूर्ण लग्जरी घर प्रदान करना है। ग्राहकों को कस्टमाइज्ड पेमेंट प्लान पेश किए गए हैं, ताकि खरीदारी के करार उनके अनुकूल हो। हमारा फोकस ग्राहकों से पैसे उगाहने के बजाय उनके साथ संबंधों को मजबूती देने पर है। यह इन रिश्तों को निवासी के अनुकूल बनाने के साथ-साथ ग्राहक को केंद्र में रखकर सबसे अच्छे डिजाइन और गुणवत्ता प्रदान करना और सुरक्षा के उच्चतम मानकों पर खरा उतरना है। कंपनी अपनी आवासीय परियोजनाओं के आसपास कमर्शियल रियल इस्टेट भी विकसित करती हैजिससे व्यवसायों और कंपनियों के लिए समृद्ध ग्राहकों के पास क्लस्टर के साथ दुकान और कार्यालय खोलने के अवसर मिलते हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *