लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी-यूनिवर्सिटी) में दो दिवसीय जेस्ट ‘गूंज 2k23’ में बना विजेता

Posted by: | Posted on: February 25, 2023

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) | नचौली गांव स्थित लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी-यूनिवर्सिटी) में दो दिवसीय जेस्ट ‘गूंज 2k23’ में शुक्रवार की शाम को फैशन शो मुख्य केंद्र बिंदु रहा। दिल्ली एनसीआर के कई कॉलेजों ने इसमें भाग लिया। जिसमें टीम-D लिंग्याज विद्यापीठ ने बेस्ट फैशन शो का खिताब जीता

रैंप पर पड़ती रंग-बिरंगी लाइट्स, फॉग और म्यूजिकल बीट्स दर्शकों का ध्यान खींच रही थीं। चमकती-दमकती एक्सेसरीज और आउटफिट्स से लैस पार्टिसिपेंट्स ने एक के बाद एक रैंप वॉक में फैशन का जलवा बिखेरा । तालियों की गूंज ने स्टेज पर उतरे प्रतिभागियों का हौंसला बढ़ाया और इससे उनका प्रफोमेंस और भी अच्छा रहा।

बेस्ट वॉक, बेस्ट अटायर, बेस्ट स्माइल, मोस्ट पोपुलर, बेस्ट एटीट्यूड टैग से प्रतियोगिताओं को नजावा गया। इस दौरान लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डॉ. पिचेश्वर गड्डे ने कहा कि फैशन शो में आए सभी प्रतियोगिताओं ने अपना बेस्ट दिया। मुझे बेहत खुशी है कि लिंग्याज ने जीत हासिल की। इस मौके पर प्रो चांसलर डॉ. एमके सोनी, वाइस चांसलर डॉ. एम.पी गुप्ता, रजिस्ट्रार प्रेमकुमार सालवान, डीन अकादमिक प्रो. (डॉ.) देवेंद्र पाल सिंह आदि सभी मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *