फरीदाबाद स्थित रयान स्कूल का बोर्ड के रिजल्ट में दसवीं और बारहवीं के छात्रों का बेहतरीन प्रदर्शन

Posted by: | Posted on: 11 months ago

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | रयान फरीदाबाद के दसवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों ने अपनी चुनी हुई स्ट्रीम में उल्लेखनीय प्रतिशत प्राप्त करके अपने माता-पिता और शिक्षकों का नाम रोशन किया। बारहवीं कक्षा में मेडिकल, नॉन मेडिकल, कॉमर्स और मानविकी स्ट्रीम में कुल 257 छात्र उपस्थित हुए और सभी ने अपने लिए उल्लेखनीय अंक दर्ज किए।

स्कूल को मानविकी स्ट्रीम से पलाक्ष कौशिक पर गर्व है जिन्होंने 96.8% स्कोर किया और स्कूल टॉपर घोषित किया गया, कॉमर्स स्ट्रीम से मोक्ष गुप्ता ने 96% और सुहानी नागपाल, साइंस स्ट्रीम ने 94.8% स्कोर किया। शिंजन नलिनी ने पेंटिंग विषय में 100 अंक हासिल किए।

दसवीं कक्षा के छात्रों ने भी 97.4% के उच्चतम प्रतिशत के साथ स्कूल का नाम रोशन किया, जिसमें चार छात्रों ने एस.एस.टी और कंप्यूटर में सौ अंक प्राप्त किए। छवि सिंगला, सक्षम तोमर और लीशा चोपड़ा दसवीं कक्षा के शीर्ष स्कोरर हैं।

स्कूल केवल सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद और उनके गुरु डॉ ऑगस्टीन एफ पिंटो और मैडम ग्रेस पिंटो के कुशल मार्गदर्शन के कारण ही अपनी उम्मीदों पर खरा उतर सका।

प्रिंसिपल, सुश्री निशा शर्मा छात्रों के प्रदर्शन से खुश थीं और उन्होंने छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *