दीपक चौधरी पार्षद ने कालोनी को स्थाई करने पर आभार जताया

Posted by: | Posted on: July 25, 2018

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। दीपक चौधरी, पार्षद बल्लभगढ़ ने त्रिखा कालोनीवासियों के साथ लड्डू बांटकर माननीय मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर व केन्द्रीय मंत्री  कृष्णपाल गूर्जर का कालोनी को स्थाई करने पर आभार जताया।इस मौके पर दीपक चौधरी ने कहा कि त्रिखा कालोनी केा जो आज राहत मिली है उसका श्रेय माननीय मु�यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर को जाता है जिन्होंने हमारे द्वारा रखी गयी मांग को पूरा किया है। उन्होंने कहाकि केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर ने सदैव बल्लभगढ को प्राथमिकता दी है ओर क्षेत्र को अधिक से अधिक विकास दिया है। उन्होंने कहा कि आज इस क्षेत्र की जनता माननीय मंत्री  कृष्णपाल गूर्जर का तहेदिल से आभार जताते है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है और विकास जोरो से चल रहा है जिसे जनता भी बखूबी समझ चुकी है।
इस मौके पर उपस्थित कालोनीवासियों ने कहा कि जब इस कालोनी को अस्थाई का आदेश आया तो हम सभी काफी परेशान हो गये थे और हमने इस समस्या को पार्षद दीपक चौधरी के समक्ष रखा जिस पर उन्होने जल्द ही इसका समाधान करवाने की बात कही और आज उसका समाधान करवाकर इस क्षेत्र में रहने वाले हजारो परिवारो को राहत पहुंचायी हैे। उन्होंने कहा कि हम सभी ने अपनी गाढी कमाई से जो मकान बनाये है उनको अगर तोड़ा जाता तो हम सभी काफी परेशान हो जाते और हम आज तक दहशत के माहौल में जीवन व्यतीत कर रहे थे परंतु माननीय मु�यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर व पार्षद भाई दीपक चौधरी का हम सभी तहेदिल से आभार जताते है। दीपक चौधरी ने कहा कि त्रिखा कालोनी के स्थाई होने से अब यहां रूके हुए कार्य जल्द पूरे होंगे और जनता को अधिक से अधिक विकास मिलेगा।
इस मौके पर बाली प्रधान, सतीश मास्टर जी, रतन प्रधान, तारा चौधरी, बी डी शर्मा, देव धारीवाल, हैरम सिह कपासिया, बिटू बैसला, जितेेन्द्र तंवर सहित अन्य कालोनीवासी उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *